Monday, February 22, 2010

श्रीकांत की सलामती के लिये

अभी अभी खबर मिली है कि कल रविवार को श्रीकांत एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गये हैं। उनकी बाईक को ओवरटेक करते हुए किसी घमंडी क्वालिस ने धक्का मार दिया और वो बीच सड़क पर दूर तक घिसटते गये। उनका पैर बेतरह जख्मी हो गया। दरअसल उनका पैर क्वालिस और बाईक के साईलेंसर के बीच फंसा रहा और देर तक रगड़ खाता रहा।

अपनी कविताओं और उसी अनुपात में अपने अनुवादों के साथ, श्रीकांत इस ब्लॉग के महत्वपूर्ण सदस्य हैं। हम सबको उनकी सलामती की फिक्र है। आशा है और पूर्णविश्वास भी है कि वे जल्द से जल्द स्वस्थ हो जायेंगे। और साथ ही यह हिदायत कि श्रीकांत, बड़े शहरों में आतताई गाड़ियों से डरो, अभी कम से कम एक हफ्ते आराम करना!

12 comments:

शिरीष कुमार मौर्य said...

श्रीकांत के बारे में जान कर चिंता हुई...वो जल्द स्वस्थ हो.

देवेश प्रताप said...

ये सुनकर हार्दिक दुःख हुआ ....उनको ढेर सारी शुभकामनये जल्द ठीक हो जाएँ .

शेखर मल्लिक said...

भाई श्रीकांत जी के बारे में जानकर दुःख हुआ. उनके स्वस्थ्य के बारे में सूचनाएं देते रहिएगा.

महफूज़ अली said...

ये सुनकर हार्दिक दुःख हुआ ....उनको ढेर सारी शुभकामनये जल्द ठीक हो जाएँ .

संदीप पाण्डेय said...

श्रीकांत जल्द स्वस्थ्य हों ये कामना है। पढ़कर व तुमसे बात करके तो यही लगा चंदन की श्रीकांत ज्यादा घायल हैं हम यहां से संवेदना – शुभेच्छा के सिवा दे ही क्या सकते हैं। इन खून की प्यासी सड़कों पर अंधाधुंध दौड़ रहे आततायी वाहनों से बचने की पूरी जिम्मेदारी अपनी ही है यह बात हमें गांठ बांध लेनी चाहिए।

Udan Tashtari said...

शीघ्र स्वास्थय लाभ के लिए प्रार्थना!!

Anonymous said...

Get well soon

Pooja said...

श्रीकांत, सड़क पर निकलने के बाद सारी जिम्मेदारी खुद की होती है. मारने वाला तो मार कर चला जाता है, रह जाते हैं तो सिर्फ असहाए हम. एक बार दिल्ली के लाजपतनगर में मेरा भी एक्सिडेंट हुआ था. वहां अगर रिक्शेवाले नहीं होते तो शायद दूसरी कार आकर जान ही ले लेती. क्या करोगे बड़े लोग अपने से छोटे को कीड़े-मकोड़े से अधिक कुछ समझते ही नहीं है. जल्द ही स्वस्थ होकर आओ यही कामना है.

Shrikant Dubey said...

शुक्रिया, आपकी शुभकामनाओं के लिए. डाक्टर ने कुछ गोलियां गिना दी हैं. फास्ट रिकवरी के नाम पर कुछ ज्यादा ही. बड़े दिनों बाद सिर्फ आराम ही कर रहा हूँ. आप सब की दुआएं, यकीनन, जल्द ही ठीक कर देंगी मुझे.

श्रीकांत.

ashutosh said...

वे जल्द स्वस्थ हो जाएँ, इसकी प्रार्थना करता हूँ

Aparna said...

श्रीकांत जी !!!! अपनी सेहत का पूर्ण ख़याल रखें और डॉक्टर ने जो दवाई गिनवा दी हैं, उन्हें सही समय पर लेते रहे...... हम जल्द ही आपकी बेहतर तबियत की खबर सुनने की आशा करते हैं.... और हाँ आराम करना आप के लिए बेहतर होगा....

Ek ziddi dhun said...

Get well soon, Shrikant Ji